Shop 101 से जुडकर घर बैठैं कमाइऐ हजारों रूपये महीने

925
Shop 101
Shop 101

अगर आप आनलाइन पैसा कमाना चाहते हो तो एफिलियेट मार्केटिंग एक बेहतर तरीका है। जिससे जुडकर आप बिना किसी निवेश के पैसा कमा सकते हो। अगर आप नही जानते कि एफिलियेट मार्केटिंग क्या है और एफिलियेट मार्केटिंग कैसे शुरू करें तो आप लिंक पर क्लिक करे हमारी एफिलियेट मार्केटिंग की सीरीज पढ सकते हो। इस आर्टिकल में आप जानोगे कि SHOP 101 के साथ जुड कर Affiliate Market कर सकते हो और पैसा कमा सकते हो। इस से जुडकर आप महीने का 18000 रूपये से लेकर लाखों रूपये तक कमा सकते हो। बस आपके पास सही प्लेटफॉर्म और तरीका मालूम होना चाहिये। इस ​आर्टिकल में आप जानोगे कि आप कैसे इससे ज्यादा से ज्यादा पैसा कमा सकते हो।

ये भी पढें:—
1. घर बैठै मोबाइल से पैसे कमाइऐं – TaskBuck Android Review
2. फेसबुक से पैसे कमानें के 8 बेहतर तरीके

विषय सूची

SHOP 101 क्या है

ये एक Mobile Android Application हैं जो ई—कॉमर्स कम्पनी Amazon या Flipkart की तरह अपने प्रोडक्ट्स बेचता है। इसके अलावा ये आपको जबरदस्त कमाई करने का मौका भी देता है। SHOP 101 आपको अपने प्रोडक्ट को सेल कराने के बदले में कमीशन देता है। वहीं आप खुद का भी एक Shopping Store बना सकते हो। जहॉ से आप खुद के प्रोडक्ट भी बेच सकते हो। SHOP 101 आपको फ्री में एक ई कॉमर्स वेबसाइट बनाकर देता है जहॉ आप खुद के और SHOP 101 के प्रोडक्ट को बेच सकते हो। इस सबके लिये आपको बस एक Android Application डाउनलोड करना होता है।

वीडियो देखे:—

SHOP 101 से पैसे कैसे कमाऐं

इस से पैसे कमानें के कई तरीकें है। जिनसे जुडकर आप आसानी से पैसे कमा सकते हो। आप Shop 101 के प्रोडक्ट की Sell या Resell करके पैसे कमा सकते हों वहीं आप खुद के प्रोडक्ट भी Shop 101 की मदद से पूरे भारत में कहीं भी बेच सकते हो। इसके अलावा आप खुद की अमेजन जैसी ई—कॉमर्स वेबसाइट बना कर पैसे कमा सकते हो। इसके अलावा आप अपने दोस्तों को भी Shop 101 को Android Application डाउनलोड कराकर पैसे कमा सकते हो। जो कि बिल्कुल फ्री है। आइये जानते हैं इन सभी तरीकों के बारें में।

Shop 101 के प्रोडक्ट Sale करके पैसे कमा सकते हो

आपको इसके के प्रोडक्ट का प्रमोशन Facebook, Whatsapp या अन्य किसी इण्टरनेट प्लेटफॉर्म पर करना होगा। जो कि बेहद आसान हैं बस एक क्लिक पर आप उसे Whatsapp पर शेयर कर सकते हो। इसके अतिरिक्त आप लोगों के आर्डर खुद भी बुक कर सकते हो। जब भी कोई व्यक्ति किसी प्रोडक्ट को खरीदेगा तो उसका कमीशन आपको अपने आप पहुॅच जाऐगा।

Shop 101 के प्रोडक्ट को Reseller करके पैसे कमा सकते हो

आप Shop 101 के सभी प्रोडक्ट को अपने तरीके से फिर से Resell कर सकते हो। आप किसी भी Product के रेट में बदलाव करके उस Product को अपने तरीके से बेच सकते हो। आपको सिर्फ प्रोडक्ट की बुकिंग करानी हैं। प्रोडक्ट की डिलीवरी ये खुद कस्टयूमर के घर तक कर देगा। आपने प्रोडक्ट जितने चाहो उतने रूपये में सेल करो उस प्रोडक्ट की की कीमत और शिपिंग कॉस्ट काट कर बाकी सारा पैसा आपके बैंक खाते में भेज दिया जाऐगा।

Shop 101 पर खुद की ई—कॉमर्स बेबसाइट बनाकर पैसे कमा सकते हो

आप खुद की ई—कॉमर्स वेबसाइट सिर्फ पॉच मिनट में बना सकते हो। इस ई—कॉमर्स वेबसाइट आप खुद के प्रोडक्ट और Shop 101 के प्रोडक्ट बेच सकते हो। आपके प्रोडक्ट की डिलीवरी भी पूरे भारत में कहीं पर कराके देता है। इसके बदलें में वो कुछ चार्ज लेता हैं। अगर आप चार्ज न देना चाहो तो आप खुद भी डिलीवर करा सकते हो। वहीं अपने प्रोडक्ट की डिलीवर Shop 101 खुद ही कराता है।

अपने दोस्तो को Shop 101 का Android Application डाउनलोड कराकर पैसे कमा सकते हो

अगर आप प्रोडक्ट के Sale व Resell में इंटरेस्ट नही हैं तो आप अपने दोस्तों को इसके के बारे में बताकर उन्हे उसका Android App डाउनलोड करा सकते हो। उसके बाद जब भी आपका दोस्त पहला आर्डर सप्लाई करेगा आपको 200 रूपये मिल जाऐंगे। उसके बाद तीन महीने तक आपके दोस्त के द्वारा किये गये सेल, रीसेल में आपको 5 प्रतिशत का कमीशन मिलेगा।

बॉनस आफर भी हैं

रेगूलर इनकम के अलावा बॉनस इनकम भी हैं जिसमें आप प्रति सेल पर अलग से बोनस इनकम भी पाओगे। जो आपकी सेल के हिसाब से बढती चली जाऐगाी। आप हर महीने 6000 रूपये की बोनस इनकम भी अलग से कर सकते हो।

अपना बिजनिस कैसे शुरू करें

इसमें बिजनेस शुरू करना बेहद आसान हैं। आप बस कुछ स्टेप्स फॉलो करके आसानी से शॉप 101 पर अपना बिजनेस सेटअप शुरू कर सकते हो।

उम्मीद है कि ये आर्टिकल आपको बहुत पसन्द आया होगा। अगर आप भी हमारे एफिलियेट मार्केट सीरीज को पसन्द कर रहे हो तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताऐं। आप अपने सुझाव भी हमें कमेंट के माध्यम से बताऐं जिससे हम अपने कंटेंट को आपके लिये और भी बेहतर बना सकें।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here